इंदौर शहर में घुस आया डकैत गिरोह, आर्किटेक्ट के घर डकैती

Saturday, October 15, 2016

;
इंदौर। शहर के कनाड़ि‍या थाना क्षेत्र में मौर्य गार्डन के पास देर रात ढाई बजे 10-12 डाकुओं ने जो ग्रामीण या फिर आदिवासियों जैसे लग रहे थे, ने एक आर्किटेक्ट लवकेश तिवारी के बंगले में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान घर में आर्किटेक्ट की पत्नी पूर्णिमा, बेटा नीलांश और चौकीदार, उसकी पत्नी और दो भाई मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक डकैतों ने चौकीदार मोनू उसकी पत्नी संतोषी और संतोषी के दो भाई महेंद्र और अनिल को बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने घर में घुसकर जेवरात, नकदी और एक तिजोरी उठा ली। इस दौरान आर्किटेक्ट का पालतू कुत्ता जैंगो भौकने लगा। जिसकी आवाज सुनकर नीलांश उठ गया और उसने अपने पिता लवकेश को फोन लगाया, जिस वक्त वे ट्रेन में थे।

लवकेश ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खजराना, कनाड़ि‍या, तेजाजी नगर, पलासिया और आजाद नगर पुलिस ने घेराबंदी कर ली। इस दौरान भाग रहे बदमाशों ने एक एसआई पर डंडे से हमला किया, जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस एक बदमाश को पकड़ने में कामयाब रही। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक चौकीदार की पत्नी संतोषी का कहना है कि एक बदमाश ने उससे कहा था कि आप शोर मत करना, हम आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। आप हमारी बहन जैसी हो। वेशभूषा से सभी आदिवासी लग रहे थे।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week