मोदी/शिवराज के सामने किसी की हैसियत चवन्‍नी की भी नहीं: नंदकुमार

Wednesday, October 5, 2016

;
भोपाल। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के तीखे बोल वाली डायरी में अब एक नई लाइन जुड़ गई है। उन्होंने खरगोन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी व शिवराज सिंह चौहान के सामने देश के किसी भी दल का कोई भी नेता 'चवन्नी' की हैसियत नहीं रखता। चीनी उत्पादों के संदर्भ में उन्होंने कहा कि 'हम रोक नहीं लगा सकते, जनता खुद बहिष्कार करे।' नंदकुमार मंगलवार को राज्य स्तरीय शालेय वॉलीबॉल स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्षों को आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलेगा। अब वे विधायक बनेंगे नहीं अपितु बनाएंगे। यह पार्टी की स्पष्ट गाइड लाइन है। वर्तमान जिलाध्यक्ष उनके जिले की सभी विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों को जिताने की जवाबदारी लेंगे। टिकट वितरण में भी वे अहम भूमिका निभाएंगे। खरगोन जिले की छह विधानसभा सीटों में से तीन सीटों पर हार को लेकर स्वीकार किया कि प्लानिंग में कमी रह गई।

चौहान ने कहा कि अन्य दलों में कोई भी नेता ऐसा नहीं जो चवन्‍नी की हैसियत नरेंद्र मोदी व शिवराज सिंह चौहान के सामने भी रखता हो। चीनी आइटम की बिक्री प्रतिबंध को लेकर उन्होंने कहा कि अधिकृत लोक लगाना संभव नहीं। जनता खुद सामग्री का बहिष्कार करें।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week