झाबुआ की जली भाजपा, शहडोल में फूंक फूंक कर चलेगी

Friday, October 21, 2016

भोपाल। झाबुआ के चुनाव में बुरी तरह परास्त हुए आत्ममुग्ध भाजपा शहडोल और नेपानगर में अब फूंक फूंककर कदम रख रही है। गुरूवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय चुनाव (SHAHDOL BY ELECTION) प्रबंधन के लिए बुलाई गई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पार्टी नेताओं के बीच कहा कि शहडोल में झाबुआ जैसा इलेक्शन टूरिज्म नहीं चलेगा।

सूत्रों के मुताबिक झाबुआ में बाहरी कार्यकताओं के मनमाने रवैये से स्थानीय कार्यकर्ता नाराज हो गए थे। प्रदेश भाजपा ने शहडोल नेपानगर से जुड़े नेताओं, विधायकों, मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। बैठक में सभी लोगों के बीच काम का बंटवारा किया गया।

हर विधानसभा में एक मंत्री और एक पदाधिकारी
भाजपा ने शहडोल लोकसभा उपचुनाव के लिए मंत्रियों और प्रदेश पदाधिकारियों की एक टोली को जिम्मेदारी सौंपी है। शहडोल क्षेत्र में 8 मंत्री और 8 संगठन पदाधिकारियों को तैनात किया जा रहा है। इसके अलावा मंडल स्तर पर एक से दो लोगों को चुनाव ड्यूटी में लगाया जा रहा है। मंत्रियों में संजय पाठक, विश्वास सारंग, ओमप्रकाश धुर्वे सहित 8 मंत्री चुनाव मैदान संभालेंगे, वहीं चुनाव के लिए वार रूम भोपाल में तैयार किया जा रहा है, जिसे प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूनावत संभालेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week