जावेद मियांदाद ने मोदी को दीं गालियां, भारतीयों को कहा 'डरी हुई कौम' - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

जावेद मियांदाद ने मोदी को दीं गालियां, भारतीयों को कहा 'डरी हुई कौम'

Tuesday, October 4, 2016

;
नईदिल्ली। भारत के भगोड़े दाउद इब्राहिम का समधी, पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर कोच और कप्तान जावेद मियांदाद ने एक टीवी इंटरव्यू में भारत के प्रधानमंत्री को खुली गालियां दीं। इस तरह के शब्दों का उपयोग किया, जिन्हें इशारों में भी लिखा नहीं जा सकता। इतना ही नहीं भारत की जनता को 'डरी हुई कौम' कहा एवं अपनी जान बचाने के लिए मोदी के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील की। 

पाकिस्तान के समा टीवी के एक प्रोग्राम में जावेद से सर्जिकल स्ट्राइक और जंग की आशंका के बारे में सवाल किया गया था। जावेद ने जो जवाब दिया, उसके कुछ हिस्सों को तो लिखा भी नहीं जा सकता। जावेद ने कहा, “चाइना-पाकिस्तान कॉरिडोर की वजह से भारत को आग लगी हुई है। भारत की अवाम से मेरी गुजारिश है कि इस....के खिलाफ मैदान में आएं। सड़कों पर उतरें और उसको साफ करें। क्योंकि ये आपका हक है। आपके मुल्क में कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी वजह से आपको मरवाना चाहते हैं। 

मैं भारत में क्रिकेट खेलने जाता रहा हूं। वहां टूर करता रहा हूं। मैं जानता हूं कि वहां की अवाम ऐसी नहीं है। नरेंद्र मोदी साहब ऐसे आदमी हैं जिनके....का पता नहीं है। ये किसकी गोद में और कहां खेल रहा है, ये तो पता नहीं लेकिन ये नहीं जानता कि ये किस कौम को ललकार रहा है।

हम तो तैयार बैठे हैं इन चीजों के लिए। पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा चाहता है कि अगर उसे मौत मिले, शहादत मिले तो इस तरह की मिले। मैं भी इसके लिए तैयार हूं। इन्हें तो जैसे को तैसा वाले अंदाज में जवाब देना चाहिए। ये भारत तो बहुत डरी हुई कौम है। इनकी कोई आर्मी भी नहीं है।
;

No comments:

Popular News This Week