गुना में पुलिस और पारदियों के बीच भीषण मुठभेड़, कई पुलिसवाले घायल

Monday, October 10, 2016

मध्यप्रदेश। गुना में पुलिस और पारदियों के बीच युद्ध से हालात बन गए। दोनों तरफ हथियारबंद लड़ाके तैनात थे और फायरिंग चल रही थी। नतीजा क्या हुआ, समाचार लिखे जाने तक पता नहीं चल सका है। इससे पहले पारदियों ने उनके इलाके में गई एक पुलिस टीम को घेरकर हमला कर दिया था। इस हमले में एक पुलिस अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

गुना से चुराई बंदूकों की तलाश में कनेरा पहुंची पुलिस पर पारदियों ने हमला कर दिया। इस दौरान दो सरकारी बंदूक भी पारदी लूटकर ले गए। फायरिंग और पथराव में झागर चौकी प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मी को चोट आई। जैसे ही गुना से फोर्स गया तो मामला और बिगड़ा। जिले से भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। 

धरनावदा थाना क्षेत्र के कनेरा में पारदियों के ठिकाने पर पुलिस रविवार दोपहर 3 बजे के लगभग दबिश देने पहुंची थी। झागर चौकी प्रभारी विजय सिंह चौहान टीम के साथ जैसे ही कनेरा गांव में घुसे तो उनका सामना पारदियों से हो गया। उन्होंने पुलिस बल पर हमला कर दिया। दोनों पक्ष में जमकर संघर्ष हुई। पारदियों ने पुलिस बल के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग की।

घायल पुलिसकर्मी, पहले लाठियों से पीटा
पारदियों और पुलिस के बीच हुई लड़ाई की सूचना पर गुना पुलिस लाइन, एसएएफ से बल पहुंच गया। पुलिस भी हथियारों से पूरी तरह लैस थी। उधर पारदियों ने भी मोर्चा संभाल लिया। जैसे ही हथियारों के साथ फोर्स गांव में उतरा तो पारदियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इधर, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे पहले पारदियों द्वारा किए गए लाठियों के हमले से झागर चौकी प्रभारी विजय सिंह चौहान, एसएएफ का जवान मदनलाल ओझा सहित कई पुलिस बल को चोट आईं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं