हम चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा: राजपाल यादव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

हम चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा: राजपाल यादव

Friday, October 28, 2016

;
लखनऊ। बॉलीवुड एक्‍टर राजपाल यादव अब पॉलिटिक्‍स में उतर आए हैं। उन्‍होंने सर्व सम्‍भाव पार्टी (एसएसपी) के नाम से नई पार्टी बनाते हुए यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। राजपाल ने कहा, "मैं विवाद की नहीं, संवाद की राजनीति करने आया हूं। हम चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा। हम समाज को सिखाएंगे कि पॉलिटिक्स कैसे की जाती है। लोकतंत्र किस तरीके से मजबूत और पुख्ता होता है।" बता दें, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे। 

गुरुवार को लखनऊ में सर्व सम्‍भाव पार्टी बनाने का एलान करने पहुंचे कॉमेडी एक्‍टर ने कहा, "मैं अपनी पार्टी के जरिए लोगों की सेवा करना चाहता हूंं एक राजनीतिक दल का सपना लेकर आपके सामने आया हूं। मेरा दल सत्तामुखी नहीं है, स्वार्थमुखी नहीं है, बल्कि समाजोन्मुखी होगा। मैं इसके लिए प्रतिबद्ध रहूंगा, यही मेरा संकल्प है।

मेरी पार्टी चुनावी मौसम का मेढक नहीं
राजपाल ने आगे कहा, "मैं ये साफ करना चाहता हूं कि ये पार्टी चुनावी मौसम का मेढक नहीं है। चुनाव एक सही समय है, जब हम समाज के सामने अपनी भावना लेकर हाजिर हों। समाज को यह विचार करने के लिए प्रेरित करें कि वे सार्थक, सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारे में सोचें। यह एक लंबे कैम्‍पेन की शुरुआत है। हम आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं हैं। हम आपस में सीधा संवाद करने, दर्द को साझा करने, समस्याओं का हल तलाशने और विवाद खत्म करने के लिए जूझने वाली जमात हैं। हम विकास के पक्षधर हैं, लेकिन मेट्रो बनने से पहले गन्ना किसानों के कर्ज की पाई-पाई चुकता होते देखना चाहते हैं। हमारी एक्सप्रेस-वे के लिए तो हामी है, लेकिन उससे पहले हम गांव-गांव तक सड़कें बनी देखना चाहते हैं।
;

No comments:

Popular News This Week