पंचतत्व में विलीन हुए लाड़ले सत्यदेव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पंचतत्व में विलीन हुए लाड़ले सत्यदेव

Saturday, October 22, 2016

;
भिंड। चंबल के लाड़ले, मप्र के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे की देह आज पंचतत्व में विलीन हो गई। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मेनपुरा में किया गया। श्री कटारे का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया था। 

मनेपुरा में कटारे को उनके पुत्र योगेश कटारे ने मुखाग्नि दी। अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटे थे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी के अलावा स्थानीय भाजपा सांसद डॉ. भगीरथ प्रसाद और जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी अंत्येष्टि में मौजूद रहें। 

गुरुवार को कटारे का लंबी बीमारी के बाद मुंबई के हीरानंदनी हॉस्पिटल में निधन हो गया था। शुक्रवार दोपहर को उनका शव मुंबई से ग्वालियर से लाया गया था, जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। 

शुक्रवार रात को उनका पार्थिव देह भिंड लाया गया था। यहां भी कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे। शनिवार सुबह कटारे का पार्थिव देह अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव में लाया गया था।
;

No comments:

Popular News This Week