यहां देखिए दुनिया की सबसे सेक्सी डार्क मॉडल के फोटो - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

यहां देखिए दुनिया की सबसे सेक्सी डार्क मॉडल के फोटो

Wednesday, October 5, 2016

;
कुछ दिनों पहले भारत में एक कॉमेडी शो के दौरान फिल्म 'पार्च्ड' की अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के सांवले रंग को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया था। ये कोई पहला मामला नहीं था जब बॉलीवुड में किसी सांवली हिरोइन के स्किन टोन को लेकर टिप्पणी की गई हो या मजाक उड़ाया गया हो। अभिनेत्री नंदिता दास भी लंबे समय से सांवले रंग को लेकर लिखती और बोलती रही हैं. लेकिन काली रंगत की एक विदेशी मॉडल इन दिनों आइडल बन कर सामने आई है।

इस बार मामला पश्चिम अफ्रीका के देश सेनेगल की एक मॉडल का है लेकिन ये मामला थोड़ा इतर है। जहां एक ओर भारत में सांवले रंग को लेकर मजाक उड़ाया जाता रहा है तो सेनेगल की ये मॉडल अपने काले रंग के कारण ही इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है।

खाओदिया डियोप नाम की इस मॉडल की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खाओदिया के सुर्खियों में आने की वजह है उनका डार्क कॉम्‍पलेक्‍शन। जहां एक ओर सब लोग गोरे रंग के पीछे भाग रहे हैं और गोरी रंगत को ही खूबसूरती का पैमाना समझते हैं, वहां सेनेगल की इस 'ब्लैक ब्यूटी' ने अपनी काली रंगत से पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है।

इस मॉडल ने खूबसूरती और रंगत के मामले में दुनिया के सामने एक नया पैमाना पेश किया है. खाओदिया को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। लोगों ने खाओदिया को एक निकनेम दिया है डॉर्की। डॉर्की का मतलब है- डॉटर ऑफ द नाइट एंड मदर ऑफ द स्टार्स यानि रात की बेटी और सितारों की मां।

खाओदिया डियोप की इस खूबसूरती को लोगों ने तब जाना, जब उन्होंने 'कलर्ड' कैंपेन के लिए कई सारी मॉडल्स के साथ एक फोटोशूट कराया। इसके बाद तो बस खाओदिया देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर छा गई।

कहा जा रहा है कि वे दुनिया की सबसे डार्क मॉडल हैं। उन्होंने बताया कि एक समय उनके इस रंग की वजह से उन्हें चिढ़ाया जाता था, लेकिन खाओदिया को अपनी रंगत पर गर्व है, जिसे दिखाने के लिए वो हमेशा ब्राइट कलर के कपड़े पहनती हैं।

उन्होंने कहा, मेरे रंग पर कमेंट करने वालें रोजाना अलग-अलग नाम लेकर आते थे। उन्हें लगता था कि मुझे बुरा लगेगा, लेकिन मुझे वो सभी अच्छे लगते थे। मैंने उन्हें दिखाया कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वो मेरे बारे में क्या सोचते हैं।

खाओदिया डियोप ने इंस्टाग्राम पर melaniin.goddess के नाम से अकाउंट बनाया है। जिस पर वे अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं। उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनके इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 
दुनिया की सबसे सेक्सी डार्क मॉडल के फोटो देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए
;

No comments:

Popular News This Week