अधिकारी की प्रताड़ना से तंग कर्मचारी ट्रेन के आगे कूद गया

Thursday, October 6, 2016

रतलाम। नगर निगम के अधिकारी की प्रताड़ना से तंग, निगम का एक कर्मचारी ने ट्रेन के आगे कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इससे पहले कर्मचारी ने न्याय की अंतिम प्रत्याशा में सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी। जब वहां से भी कोई राहतकारी मदद नहीं मिली तो निराश कर्मचारी ने आत्मघाती कदम उठा लिया। 

मृतक का नाम 50 वर्षीय शांतिलाल नाथ बताया जा रहा है। शांतिलाल रतलाम नगर निगम के जल कार्य विभाग में पदस्थ था। मृतक के बेटे विनोद ने आरोप लगाया है कि विभाग के इंजीनियर आर.एम.सक्सेना की प्रताड़ना से तंग आकर उसके पिता ने सुसाइड किया है।

विनोद ने बताया कि बीते तीन सालों से आर.एम.सक्सेना से उसके पिता का विवाद चल रहा था। इस दौरान इंजीनियर कई तरीके से उसके पिता को प्रताड़ित करते थे। इस मामले की शिकायत शांतिलाल ने सीएम हेल्पलाइन में भी की थी लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। इस वजह से वो कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थे।

बुधवार देर रात को शांतिलाल अचानक घर से चले गए और फिर उनके सागोद रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की खबर मिली। बताया जा रहा है कि पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने अभी तक सुसाइड नोट पब्लिक नहीं किया गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week