रीवा में नवविवाहिता की हत्या कर लाश नहर में फैंक दी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

रीवा में नवविवाहिता की हत्या कर लाश नहर में फैंक दी

Sunday, October 2, 2016

;
रीवा। बिछिया थाना अंतर्गत शनिवार देर शाम को एक नवविवाहिता की लाश मिलने से इलाके के में सनसनी फैल गई। उसकी शादी हाल ही में हुई थी। लाश पास के ही एक नहर में मिली। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लाश पर मारपीट के निशान मिले हैं। मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के दाएं हाथ पर कटने का निशान था। चेहरे पर भी चोट के निशान मिले है। युवती की शिनाख्त उनके परिजनों ने प्रियंका मिश्रा के रूप में की है। युवती शनिवार सुबह करीब दस बजे अपने घर रायपुर से रीवा के जेएनसीटी कॉलेज के लिए स्कूटी से निकली थी। युवती की स्कूटी कोष्टा गांव के पास लावारिश हालत में मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

वहीं परिजनों में घटना को लेकर काफी आक्रोश था और करीब सैकड़ों लोगों की भीड़ अस्पताल परिसर में इकटठी थी। घटना को लेकर आक्रोशित परिजनों व तनाव की स्थिति देख थाना प्रभारी ने सभी को समझाइस दे कर शांत रखा व अपराधियों को जल्द पकड़ने की बात भी कही।
;

No comments:

Popular News This Week