राहुल गांधी सबूत दें कि वे किसकी पैदाइश हैं: BJP सांसद - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

राहुल गांधी सबूत दें कि वे किसकी पैदाइश हैं: BJP सांसद

Saturday, October 8, 2016

;
देहरादून सर्जिकल स्ट्राइक मामले में भाजपा सांसद चौधरी बाबूलाल ने नेहरू-गांधी परिवार पर बेहिसाब हमला किया है। उन्होंने पूरे नेहरू-गांधी परिवार को चरित्रहीन बताया। बांग्लादेश की आजादी में भारत द्वारा की गई सैन्य कार्रवाई को कांग्रेस की साजिश बताया। उन्होंने यहां तक कह डाला कि पहले राहुल गांधी सबूत दें, कि वो किसकी पेदाइश हैं। इससे पहले मप्र के एक भाजपा विधायक ने कहा था कि 'सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो मांगने से पहले अपने मां बाप की सुहागरात का वीडियो मांगो।' विधायक ने इस बयान को वापस भी नहीं लिया। कहा कि यदि वो सर्जिकल स्ट्राइक मामले पर माफी मांगे तो मैं भी मांग लूंगा। 


देहरादून आए फतेहपुर, यूपी से भाजपा सांसद बाबूलाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम कर रहे हैं तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। बाबूलाल इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी की सरकार ने अरबों के घोटाले किये हैं, जिसका जवाब जनता ने उन्हें दे दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों से संबंधित सवाल पूछे जाने पर भाजपा सांसद ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर यहां तक कह डाला कि इन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है, इन्हें दुबई या पकिस्तान भेज देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने राबर्ट वाड्रा द्वारा बेची गई अरबों रुपये की जमीनों के सबूत दिए हैं क्या? तो उन्हें सेना से सबूत मांगने का क्या अधिकार है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा बंटवारे की राजनीति करती आई है। इनका इतिहास रहा है कि इन्होंने कभी पाकिस्तान को अलग किया तो कभी बांग्लादेश को अलग किया। कांग्रेस ने देश के बंटवारे का काम किया है। भाजपा सांसद ने पाकिस्तान से बांग्लादेश को अलग करने के लिए भी कांग्रेस की आलोचना कर डाली।

भाजपा नेता ने कहा ''नेहरू परिवार से लेकर आज तक का इनका इतिहास उठाकर देख लिया जाए इनका कोई कैरेक्टर नहीं है, इनका कोई इमान नहीं है, इनका कोई धर्म नहीं है। कभी इन्होंने पाकिस्तान को अलग करने का काम किया तो कभी बांग्लादेश को अलग करने का काम किया। जानबूझकर इन लोगों ने मुसलमानों को आगे बढ़ाने का काम किया है, देश के बंटवारा कराने का काम किया है''। 
;

No comments:

Popular News This Week