BJPऔर RSS नेताओं की हत्या, तनाव

Monday, October 17, 2016

;
नई दिल्ली। बीते रविवार को हुए दो नेताओं की हत्या से दो शहरों में भय का माहौल है। एक घटना कर्नाटक के बेंगलुरू की है तो वहीं दूसरी घटना महाराष्ट्र के पुणे की है। बेंगलुरू में आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। पूरे शहर में इस घटना के बाद से तनाव है। वहीं बेंगलुरु के कामराज रोड में दिनदहाड़े आरएसएस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।

रुद्रेश शिवाजी नगर में आरएसएस का मंडल सचिव था। चश्मदीदों के मुताबिक रविवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वे यहां अपनी बाइक रोककर तीन दोस्तों से बात कर रहा था, तभी दूसरी बाइक पर सवार 2 लोगों ने एक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया।

रुद्रेश की हत्या से आरएसएस और बीजेपी के लोगों में गुस्से का माहौल है। बीजेपी ने हमले की निंदा करते हुए घटनास्थल पर धरना दिया। धरने और प्रदर्शन की वजह से कुछ समय के लिए यातायात रुक गया। बीजेपी की मांग है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पार्टी ने हत्या के विरोध में आज शिवाजीनगर बंद का एलान किया है। इस दौरान पुलिस कमिश्नर के दफ्तर तक मार्च भी निकाला जाएगा. प्रशासन ने एहतियातन बेंगलुरु के 4 पुलिसथानों में धारा 144 लगा दी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week