सिवनी में गुंडा स्कवाॅड के प्रभारी ASI की लाश मिली

Tuesday, October 4, 2016

;
सिवनी। घर से वर्दी पहनकर ड्यूटी के लिए निकले मप्र पुलिस के एएसआई हीरा सिंह बैस की लाश एक कुएं में तैरती हुई मिली है। लोकल पुलिस इसे सुसाइड केस बताकर मामला ठंडा करने की कोशिश कर रही है परंतु परिस्थितियां इसे संदिग्ध मौत बता रहीं हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार एसआई हीरा सिंह बैस का शव सिवनी से जबलपुर मार्ग पर एक वेयरहाउस के पास स्थित कुए में मिला। वे यहां पर गुंडा स्कवाॅड के प्रभारी थे और कल रात तक डयूटी पर थे।

जानकारी के अनुसार, जिले के नगझर में नेशनल हाईवे से लगे एक कुएं में शव मिलने की सूचना मिली थी। इस आधार पर बंडोल पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त एएसआई हीरा सिंह बैस के रूप में हुई।

परिजनों ने बताया है कि हीरा सिंह बैस रोज की तरह वर्दी पहनकर घर से निकले थे। ऐसे में कुछ ही देर बाद कुएं में उनके शव मिलना मामले को संदिग्ध बना रहा है। लोकल पुलिस इसे सुसाइड केस बताकर बात को शांत करने की कोशिश कर रही है। 

एसपी एके पांडे ने बताया कि, सुबह करीब पौन दस बजे हीरा सिंह की एसआई कुशवाह से फोन पर बात हुई थी। उन्होंने एसआई को बताया था कि वह रिश्तेदार की गमी में जा रहे है और फिर आकर कंट्रोल रूम का कामकाज देखेंगे। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 
;

No comments:

Popular News This Week