पाकिस्तानियों के साथ काम नहीं कर सकता: Ajay Devgan

Friday, October 7, 2016

नई दिल्ली। अजय देवगन फिलहाल किसी भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ काम नहीं करना चाहते। भारत-पाक के बीच मौजूदा माहौल को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "आप मुझसे क्या उम्मीद करते हैं? जब लगातार गोलियां चल रही हैं। ...इस मोमेंट पर तो नहीं। आप बातचीत कर रहे हैं और कोई आकर मार दे तो बात कैसे जारी रखेंगे?" जब उनसे पूछा गया कि क्या वे प्रो-बीजेपी लाइन ले रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं तब भी वैसा ही करता, जब कोई और सरकार होती। 

अजय देवगन ने टीवी चैनल CNN-NEWS 18 को दिए इंटरव्यू में कहा- "आप एक हाथ से ताली नहीं बजा सकते। बातचीत होनी चाहिए लेकिन आप बातचीत कर रहे हैं और कोई आपको आकर मार रहा है। आप कैसे बातचीत जारी रखेंगे? मैं देखना चाहता हूं कि आप बात कर रहे हों और कोई आपको कसकर थप्पड़ रसीद दे तो आप क्या करेंगे, उससे बात करते रहेंगे या जवाब देंगे?"

मैं सेलिब्रिटी ही नहीं, आर्मी मैन का बेटा भी हूं
सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत देने को लेकर देश में एक बहस चल रही है। अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने इसका सबूत देने की मांग भी की। इस पर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- पिछले कुछ दिनों से जो मेरे दिमाग में है, वह मैं यहां शेयर कर रहा हूं। मेरा मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है। उन्होंने वीडियो में कहा- "आज मैं आपसे सेलिब्रिटी की तरह बात नहीं कर रहा हूं। आज मैं एक आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं सुन रहा हूं कि अपने ही देश के लोग अपनों से बहस कर रहे हैं। कोई सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है। कोई पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई कह रहा है कि युद्ध होगा कि नहीं। अरे शर्म करो। अरे यार ये बहस बाद में कर लेना।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week