AIRTEL भी लाया फ्री कॉलिंग, लेकिन UNLIMITED नहीं

Thursday, October 13, 2016

;
देश की दिग्गज सेल्यूयर कंपनियों में शुमार एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त में कॉल करने की सुविधा लेकर आई है। इसके तहत एयरटेल से एयरटेल पहले 50 मिनट के कॉल के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे। एंड्रायड और आईओएस डिवाइस यूज करने वाले उपभोक्ताओं के लिए एयरटेल ने एक नया ऐप पेश किया है। अगर आपके फोन में पहले से ही यह ऐप इंस्टॉल है तो उसे अपडेट कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। अपडेट करने के बाद सभी नए फीचर आपके फोन में जुड़ जाएंगे।

एयरटेल ऐप यूज करने वाले सभी ग्राहकों को 50 मिनट की कालिंग और 2 जीबी क्लाउड स्टोरेज की सुविधा फ्री में दे रही है। कंपनी का नया ऐप एंड्रॉयड और आईओएस के लिए है। अगर आपके पास पहले से ही यह ऐप है तो प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से इसे अपडेट कर सकते हैं। इसके बाद इसमें नए फीचर्स जुड़ जाएंगे और ऑफर्स भी मिलेंगे।

कंपनी का कहना है कि एयरटेल ऐप के जरिए ग्राहकों को दो नए ऑप्शन मिलेंगे। एयरटेल क्लाउड के जरिए जहां उपभोक्ता को 2 जीबी मुफ्त क्लाउड बैकअप मिलेगा वहीं एयरटेल डायलर से लोग 50 मिनट तक एयरटेल से एयरटेल फ्री में बात कर सकेंगे। कंपनी के मुताबिक रात में क्लाउड पर डेटा अपलोड करने में जितना डेटा लगेगा उसके पैसे नहीं लगेंगे। प्रीपेड यूजर्स डेटा अपलोड टाइम को शेड्यूल भी कर सकते हैं. जल्द ही यह फीचर पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी शुरू होगा।
;

No comments:

Popular News This Week