Airtel भी ला रहा है 3 महीने तक UNLIMITED DATA FREE

Friday, October 14, 2016

Reliance Jio के अनलिमिटेड डाटा ऑफ़र्स के जवाब में Airtel ने भी अपनी कमर कस ली है। जिओ की ही तर्ज पर अब एयरटेल ने भी तीन महीनों तक नए ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड डाटा देने का ऐलान कर दिया है। एयरटेल न सिर्फ फ्री डाटा देने की तैयारी में है बल्कि अपने इन्फ्रास्ट्रक्चर को अपडेट करके 100 mbps की स्पीड देने की भी तैयारी में है। 

एयरटेल अपने 60 करोड़ की लागत वाले प्रोजेक्ट vectorisation के तहत ये ऑफ़र लेकर आया है। इस ऑफ़र के तहत आपको सिर्फ 1000 रुपए खर्च करने होंगे। बता दें कि ये अब तक का टेलिकॉम इंडस्ट्री सबसे बड़ा इंफ़्रास्ट्रक्चर अपग्रेड है। गौरतलब है कि भारत में इंटरनेट डाटा यूजर्स के बिहेवियर में पिछले दिनों भारी बदलाव देखने को मिला है। लोग अब सिर्फ मोबाइल और ब्रॉडबैंड के जरिये नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी और अन्य डिवाइसेज के जरिये भी WiFi नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं। ग्लोबल डाटा प्रोवाइडर कंपनियां जैसे British Telecom, Fast Web, TI, Ericomm, और Telefonica जी टेक्नॉलोजी इस्तेमाल कर रहे हैं उसी को अब एयरटेल भी भारत में इस्तेमाल करने की तैयारी में है। 

भारती एयरटेल के डायरेक्टर (ऑपरेशन) अजय पुरी के मुताबिक कंपनी sound-cancellation तकनीक इस्तेमाल करने जा रही है इससे सिर्फ राउटर बदलकर हाई स्पीड इंटरनेट का मज़ा लिया जा सकेगा। ये अपग्रेडेशन सिर्फ एक हज़ार रुपए खर्च करके हासिल किया जा सकेगा। पुरी ने कहा कि एयरटेल का पूरा फोकस अब वायरलेस ब्रॉडबैंड पर है। इस डाटा ऑफ़र में अगर आपकी स्पीड 8 MBPS है तो इसे आप अपनी अलग-अलग डिवाइस पर बांटकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। माना कि 100 Mbps की स्पीड है और 4 डिवाइस हैं तो आपकी हर डिवाइस को 25 Mbps की स्पीड मिलेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं