Aashima Mall से 10वीं के 2 स्टूडेंट्स गायब

Friday, October 7, 2016

;
भोपाल। sagar public school bhopal में 10वीं कक्षा के दो छात्र गुरुवार को अचानक गायब हो गए। दोनों आसमा मॉल में फिल्म देखने गए थे। उनके साथ गए तीसरे छात्र के घर पहुंचने पर बच्चों के गायब होने का पता चला। देर रात तक पुलिस बच्चों का पता नहीं लगा पाई थी।

मकान नंबर-439, 9-2 ई-सेक्टर बरखेड़ी निवासी आरएम चौरसिया प्राइवेट काम करते हैं। उन्होंने बताया कि उनका इकलौता बेटा मोहित (15) सागर पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं का छात्र है। उसके साथ ही अर्चित और राजेंद्र नाम के बच्चे भी 10वीं में पढ़ते हैं। गुरुवार देर शाम तक अर्चित के घर नहीं पहुंचने पर उन्होंने मोहित और राजेंद्र के बारे में पता लगाया, तो सामने आया कि अर्चित तो घर पर है, लेकिन मोहित अब तक घर नहीं पहुंचा है। राजेंद्र ने बताया कि वे लोग आसमा मॉल फिल्म देखने गए थे। उसके बाद वह घर आ गया। उसे नहीं पता दोनों कहां गए। परिजनों ने बच्चों की काफी तलाश की, लेकिन जब उनका कुछ पता नहीं चला, तो देर रात बागसेवनिया थाने पहुंचकर परिजनों ने अर्चित और मोहित की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि स्टूडेंट्स वहां से नटबाबा के मंदिर पहुंचे। यहां दर्शन करने के बाद दोनों रुक गए जबकि तीसरा स्टूडेंट वापस घर आ गया। चर्चा यह भी है कि शुक्रवार को पेरेंट्स टीचर मीटिंग थी और दोनों स्टूडेंट इस बार पीटीएम ज्वाइन करना नहीं चाहते थे। उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वो बंक मारेंगे। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week