ट्रेन में घायल मिली 6 साल की लावारिस मासूम

Monday, October 24, 2016

;
भोपाल। 6 साल की मासूम बेहद ही गंभीर अवस्था में ट्रेन में मिली। बच्ची लावारिस हालत में बैठी हुई थी।। उसके चेहरे पर कई चोट के निशान थे और सूजन भी थी। यात्रियों ने उसे देवास सीआरपीएफ के हवाले कर दिया। डॉक्टर ने उसका इलाज कर उसे इंदौर रेफर कर दिया। ड्यूटी डॉक्टर ने कहा बच्ची के चेहरे पर निशान मारपीट के हैं या गिरने से लगे हैं, नहीं कह सकते। पर चोटें तीन-चार दिन पुरानी हैं। बच्ची कुछ बता भी नहीं पा रही है।

भूख लगी है कुरकुरो दे दो अंकल
बच्ची के चेहरे पर कॉफी सूजन थी और चोट के गहरे निशान भी, फिलहाल आरपीएफ ने उसे संरक्षण की दृष्टि से बाल संरक्षण समिति के पास भेज दिया। बच्ची को वहां से उसे मेडिकल के लिए ले गए और इंदौर ले जाया गया। बच्ची ने खुद का नाम वर्षा बताया है। पूरे वक़्त बच्ची पापा, मामा कह रही थी, और भूख लगी है कुरकुरे दे दो अंकल कहती रही। दर्द से तड़पती 6 साल की मासूम बार बार इलाज के लिए भी कह रही थी। बच्ची का अभी तक कुछ भी पता नहीं लगाया जा सका कि वो कौन है कहां से है।

जनरल कोच में डरी सहमी सी बैठी मिली
एएसआई ने बताया इंदौर-कोटा ट्रेन के जनरल कोच में बालिका कोने में दुबककर बैठी थी। यात्रियों की नज़र उस पर गई। घाव देख देवास रेलवे स्टेशन आते ही आरपीएफ को सूचना दी गई। बालिका कुछ भी जानकारी दे पाने में असक्षम है। लेकिन बार बार मम्मी पापा की रट लगाए हुए है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week