गोविंद सिंह के भिंड में 500 गाड़ियों का लश्कर लेकर पहुंचे सिंधिया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

गोविंद सिंह के भिंड में 500 गाड़ियों का लश्कर लेकर पहुंचे सिंधिया

Thursday, October 13, 2016

;
ग्वालियर। पिछले दिनों मुरैना में गोविंद सिंह समर्थकों द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाए गए थे। आज सिंधिया ने उसका जवाब दिया है। वो भिंड में 500 गाड़ियों का लश्कर लेकर पहुंचे। काफिला इतना बड़ा था कि सिंधिया विरोधी भी सहमकर रह गए। 

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना के बाद गुरुवार को भिंड में किसान ओक्रोश रैली को संबोधन किया। इससे पहले सिंधिया ने ग्वालियर से 500 से ज्यादा वाहनों के काफिले के साथ सभा स्थल पर पहुंचे। इस दौरान रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। बताया जा रहा है कि सिंधिया इस रैली के माध्यम से भाजपा सरकार के खिलाफ महौल बनाकर कांग्रेस को पुनर्जीवित करना चाहते हैं।

सिंधिया की रैली का ग्वालियर से भिण्ड के बीच गोहद और मेहगांव तक स्वागत जोरदार हुआ। वहीं, पूरे राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम जैसी स्थिति बनी रही। अब सिंधिया विरोधी इस काफिले में ग्वालियर से ही सैकड़ों गाड़ियों के जाने को कांग्रेस में फूट बता रहे हैं। कुछ दिन पूर्व ही मुरैना में जब सिंधिया प्रदेश सरकार के खिलाफ दौरा कर रहे थे तो कांग्रेस के ही पदाधिकारीयों ने ही काले झंडे दिखाये थे और आरोप भिंड के लहार विधायक गोविंद सिंह पर लगा था। 
;

No comments:

Popular News This Week