ये हैं 2 लुटेरी दुल्हन, हमेशा सावधान रहना

Monday, October 3, 2016

राजस्थान के बारां जिले की सदर थाना पुलिस ने भोले भाले कुंवारे लड़कों को शादी का झांसा देकर राशि ऐठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह में नेहा ऊर्फ निशा और छाया ऊर्फ माधुरी नामक दो लूटेरी दुल्हन सहित रजनी और रिंकू ऊर्फ वर्षा नामक दो दलालों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

प्रशिक्षु एसआई आशा सिंह से मिली जानकारी के अनुसार पाठेड़ा निवासी अविवाहित पीड़ित कौशल किशोर सुमन की 15 जुलाई को जबलपुर निवासी माधुरी ने 1 लाख 30 हजार की राशि दिलवाकर जबलपुर निवासी नेहा से शादी करवाई थी, जो कि एक माह बाद घर से कुछ आभूषण लेकर फरार होने में कामयाब हो गई थी। इसके बाद पीड़ित द्वारा 10 सितंबर को सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाए जाने के बाद थानाप्रभारी राम बढ़ेसरा ने आशा सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर जबलपुर भेजी, जिसने जबलपुर पहुंचकर न केवल लूटेरी दुल्हन नेहा व दलाल वर्षा को गिरप्तार किया वरन उनकी निशानदेही पर दूसरी लूटेरी दुल्हन छाया व दलाल रजनी को भी गिरप्तार करने में सफलता हासिल की।

पुलिस द्वारा अभी तक गिरोह से की गई प्रारंभिक पूछताछ के दौरान सामने आया है कि दूसरी लूटेरी दुल्हन छाया ने पाठेड़ा के ही जितेन्द्र नामक व्यक्ति से मई माह में 1 लाख 10 हजार रुपए लेने के बाद शादी की थी, जिसके बाद में पाठेड़ा के ही कौशल किशोर की 1 लाख 30 हजार में नेहा से शादी करवा कर एक माह बाद दोनों फरार होने में कामयायब हो गई थीं। पीड़ित कौशल किशोर सुमन द्वारा तो सदर थाने में मामला दर्ज करवाया गया, लेकिन जितेन्द्र ने अभी तक थाने में मुकदमा नहीं दर्ज करवाया। ऐसे में पुलिस ने गिरोह के सदस्यों से गहनता से पूछताछ के दौरान अन्य मामले भी सामने आने की संभावना जताई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week