पांव पांव वाले भैया के पैरों में पड़े छाले, 2 दिन का पूर्ण विश्राम

Monday, October 3, 2016

;
भोपाल। नर्मदा जी में गोते लगाने वाले शिवराज अब पानी से डरने लगे हैं। बुधनी के पांव पांव वाले भैया के पैर अब कमजोर पड़ गए हैं। कल आचार्यश्री की चुनरी यात्रा में शामिल हुए थे, तभी से छालों ने तंग करना शुरू कर दिया। अब डॉक्टरों ने 2 दिन ​पूर्ण विश्राम का आदेश दिया है। राष्ट्रपति महोदय का कार्यक्रम और कैबिनेट की मीटिंग जैसे महत्वपूर्ण आयोजन टालने पड़ गए। 

पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह ने कहा था कि 'उनके गाल पिचक गए हैं।' राजनीति में इस लाइन का काफी मजाक बनाया गया लेकिन ध्यान देना होगा कि शारीरिक रूप से काफी मजबूत और चुस्त रहे शिवराज इन दिनों इतने कमजोर क्यों हो रहे हैं। वो मध्यप्रदेश की उम्मीदों का केन्द्र हैं। उनका कमजोर होना सामान्य नहीं माना जा सकता। 

जानकारी के अनुसार रविवार को आचार्यश्री विद्यासागर महाराज के साथ सीएम चुनरी यात्रा में शामिल हुए थे, जिसकी वजह से उनके पैरों में छाले पड़ गए और तबीयत खराब हो गई। डॉक्टर ने सीएम चौहान को आराम करने की सलाह दी हैं। उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया हैं। ग्वालियर दौरे पर आए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कार्यक्रम में भी सीएम शिरकत नहीं कर पाए। एयरबेस पर सीएम शिवराज की गैरमौजूदगी में मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओपी कोहली, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य मंत्री और अधिकारियों ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की अगवानी की।
;

No comments:

Popular News This Week