गुजरात में घूस वसूलते पकड़े गए मप्र पुलिस के 2 अधिकारी

Thursday, October 13, 2016

भोपाल। गुजरात के वडोदरा शहर में मप्र पुलिस के 2 अधिकारियों को 8 लाख रुपए की घूस वसूलते गिरफ्तार किया गया था। दोनों छिंदवाड़ा में पदस्थ हैं। वो सरकारी खर्चे पर घूस वसूलने गए थे। दस्तावेजों में तफ्तीश के लिए जाना बताया गया है। गुजरात पुलिस के एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से पिस्टल भी जप्त की गई है।

छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना थाना के एएसआई शिवशंकर आत्मज राम अवधेश दीक्षित और हवलदार दीपक आत्मज घनश्यामदास अदानी केबल चोरी के एक मामले में तफ्तीश करते हुए वडोदरा पहुंचे। वहां के कारोबारी भरत तांबे के जीआईडीसी गोडाउन पर पहुंचकर उनसे संपर्क किया। चोरी का केबल खरीदने के मामले में आरोपी होने की बात कही। पुलिस की इस बात से तांबे घबरा गए। इस दौरान दोनों पुलिस कर्मियों ने मामले को रफा दफा करने के लिए 20 लाख की रुपए की रिश्वत मांगी। बाद में तांबे ने एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को इस मामले की जानकारी दे दी।

टीम के मुताबिक तांबे ने मामला सुलझाने की बात कही तो सौदा आठ लाख रुपए में तय हुआ। दोनों पुलिस कर्मी ताबे से मिलने वडोदरा के ही जैतलपुर रोड स्थित होटल सुदर्शन पैलेस पहुंचे। वहां जैसे ही शिवशंकर और दीपक ने रिश्वत की रकम ली वैसे ही पास में मौजूद टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया। यह कार्रवाई एसीबी के असिस्टेंट डायरेक्टर पीआर गेहलोत और जीडी पलसाना के नेतृत्व में की गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week