बैतूल में प्रेग्नेंट प्रेमिका को 25 किमी पैदल चलाया, गला घोंटा, तेजाब से जला दिया

Saturday, October 22, 2016

बैतूल। एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है। युवक ने अपनी प्रेमिका को 25 किलोमीटर तक पैदल चलाया। फिर एक सुनसान खेत में लेजाकर गला घोंट दिया। शव का चेहरा पत्थर से कुचला और एसिड से जला दिया। उसके पास मौजूद मोबाइल की सिम भी निकाल ले गया। 

पुलिस को साकादेही निवासी ललिता पिता रतिराम धुर्वे (30) का शव बुधवार को चिचोलाढाना में एक खेत में मिला था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शनिवार को जिला कोर्ट में पेश किया। SDOP एचएन मैहर और थाना प्रभारी बीएल उइके ने बताया ललिता के सलैया निवासी दिनेश विश्वकर्मा से लंबे समय से प्रेम संबंध थे। इस बीच वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने के बाद ललिता दिनेश से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी लेकिन वह उससे शादी नहीं करना चाहता था।

घटना के दिन आरोपी दिनेश ललिता को बैतूल से चिचोलाढाना तक बहला फुसलाकर 25 किमी तक पैदल लेकर आया। इसके बाद चिचोलाढाना से थोड़ा आगे खेत में ले जाकर गला दबाकर मार डाला। उसके बाद मुंह पत्थर से कुचल दिया। इसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर एसिड डाल दिया। इस बात का खुलासा पीएम रिपोर्ट में हुआ। मृतिका के पास से बिना सिम वाला मोबाइल बरामद हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं