मोदी ड्यूटी में बालाघाट से आ रही पुलिसकर्मियों से भरी बस पलटी, 25 घायल

Tuesday, October 11, 2016

;
मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले में पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 25 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह बस बालाघाट से भोपाल के लिए रवाना हुई थी। 

जानकारी के मुताबिक, 14 अक्टूबर को भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में ड्यूटी के लिए पुलिस जवानों को लेकर एक बस बालाघाट से राजधानी आ रही थी। गिरपा और रेनीखेड़ा के रास्ते पर पहुंचने पर बस सड़क से नीचे जाते हुए पलट गई।

मंगलवार सुबह करीब चार बजे हुए इस हादसे में 25 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें पिपरिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से छह की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है, जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें छिंदवाड़ा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस का मानना है कि बस चलाने के दौरान ड्राइवर को नींद आना हादसे की वजह हो सकता है। दुर्घटना के समय बस की रफ्तार कम थी, जिस वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया। गौरतलब है कि पीएम मोदी के भोपाल आगमन को देखते हुए तीन हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, जिसके लिए प्रदेशभर से पुलिस जवानों को राजधानी बुलाया गया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week