आईआईटी खड़गपुर का स्प्रिंगफेस्ट 2017 भारत के 7 शहरों में

भोपाल। स्प्रिंगफेस्ट, आईआईटी खड़गपुर का वार्षिक सामाजिक और सांस्कृतिक उत्सव है। स्प्रिंगफेस्ट में 25000 से अधिक जनता आती है। स्प्रिंगफेस्ट एशिया में सबसे बड़े उत्सव में से एक है और पूरी तरह से छात्रों द्वारा आयोजित किया जाता है। भारत के सभी प्रमुख कॉलेजों से उत्साही प्रतिभागियों के लिए स्प्रिंगफेस्ट आनंद और उल्लास का 3 दिवसीय उत्सव है। स्प्रिंगफेस्ट 2017 उसका 58वाँ संस्करण है और 20 से 22 जनवरी, 2017 को होने जा रहा है।

इस साल स्प्रिंगफेस्ट अपने प्रमुख चार नेशनवाइड कार्यक्रम - नुक्कड़, एसएफ आइडल, शेकअ लेग (एकलनृत्य) और शफल (समूहनृत्य) का आयोजन पूरे भारत में 7 शहरों (चंडीगढ़, भोपाल, मुंबई, नई दिल्ली, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु) में अक्टूबर में करा रहा है। हम इन शहरों में महान प्रतिभाएं देखने की उम्मीद कर रहे हैं और केवल सर्वश्रेष्ठ का इस जनवरी में खड़गपुर फाइनल में प्रदर्शन करने के लिए चयन किया जाएगा।

स्टार-नाईट स्प्रिंगफेस्ट का मुख्य आकर्षण हैं। फरहान अख़्तर, अमित त्रिवेदी, शंकर एहसान –लॉयसलीम - सुलेमान, केके, रघुदीक्षित प्रोजेक्ट, यूफोरिया, पेंटाग्राम जैसे कलाकार स्प्रिंगफेस्ट में आ चुके हैं। स्प्रिंगफेस्ट में डेडबाई अप्रैल जैसे अंतर्राष्ट्रीय बैंडने दर्शकों को हिलाकर रख दिया है। अधिक जानकारी के लिए - www.springfest.in

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !