स्वच्छता अभियान: 2 दर्शक, 200 वक्ता, कलेक्टर गोल, CEO गायब, वापस लौट गए पंचायत मंत्री

Tuesday, October 18, 2016

;
योगेश सोनी/रहली/सागर। रहली। कृषक स्टेडियम रेहली में स्वछता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आये पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव कार्यक्रम स्थल के बाहर से ही लौटे। वही कार्यक्रम में कलेक्टर शामिल ही नहीं हुए जिला पंचायत सीईओ राजीव मीणा शाम 4 बजे पहुचे जब पूरा स्टेडियम खाली हो चुका था। 

पंचायत विभाग द्वारा 11 बजे कार्यक्रम शुरू होने की सूचना दी गई थी। ग्रामीण क्षेत्रो से लोग 12 बजे तक पहुच चुके थे। 4 बजे तक कलेक्टर जिला सीईओ नही पहुंचने पर कार्यक्रम में शामिल होने आये जनप्रतिनिधि, आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ता, और ग्रामीण लोग इंतजार करते करते थक गए और वापस लौट गए। समग्र स्वच्छता कार्यक्रम जब शाम को लोग वापस हो चुके तब कार्यक्रम में पहुचे जिला सीईओ ने मंच से स्वच्छता अभियान पर अपनी बात रखी लेकिन सामने रखी हज़ारो कुर्सियां खाली थी मंच पर बैठे जन प्रतिनिधियों ने ही जिला सीईओ का उद्बोधन सुना। 

मंत्री जी का वापस होना रहा चर्चा का विषय
कार्यक्रम स्थल से बाहर से ही पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव के वापस लौटने की खबर कार्यक्रम में शामिल जनता तक पहुची तो मंचासीन अतिथियों को छोड़ पूरा स्टेडियम ही खाली हो गया। शाम तक कलेक्टर, जिला सीईओ के नही पहुचने को लेकर मंत्री जी नाराज हो गए की जनता दिन भर से अधिकारियो का इंतज़ार करती रही और अधिकारी कार्यक्रम में पहुचे ही नही इसी बात से नाराज होकर मंत्री जी गढ़ाकोटा वापस लोट गए।

जिला पंचायत सीईओ राजीव रंजन मीणा से कलेक्टर के नही आने और मंत्री जी के वापस लौटने की जानकारी पूछने पर मीणा का कहना था की व्यस्तता के चलते कलेक्टर नहीं आ सके और मंत्री जी भी आवश्यक कार्य आ जाने से वापस लौट गए।
;

No comments:

Popular News This Week