18 नवम्बर तक भारत पाक युद्ध के आसार: ज्योतिष

Tuesday, October 4, 2016

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक पुराने अखबार की कतरन वायरल हो रही है। इसमें अहमदाबाद, गुजरात के ज्योतिषाचार्य श्री व्यापक लोढ़ा की एक भविष्यवाणी दर्ज है। भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुण्डलियों के आधार पर कहा गया है कि भारत पाकिस्तान के बीच 20 नवम्बर 2016 से तनाव बढ़ना शुरू होगा और यह एक भीषण युद्ध तक जाएगा। युद्ध 18 नवम्बर से पहले शुरू हो सकता है। इस युद्ध में भारत की एकता का प्रदर्शन सारी दुनिया देखेगी। कई देश शांति के लिए सामने आएंगे, लेकिन भारत की सेना पाकिस्तान का बड़ा नुक्सान करेगी। पाकिस्तान के कई इलाकों पर कब्जा भी कर लिया जाएगा। 

ज्योतिषाचार्य व्यापक लोढ़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत की कुंडली को देखते हुए जिस तरह भी भविष्यवाणी की है उसके अनुसार भारत जल्द की पाकिस्तान के साथ भीषण युद्ध करने वाला है। व्यापक लोढ़ा के अनुसार 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवम्बर तक ग्रहों की चाल ऐसी है कि भारत, पाकिस्तान के ऊपर कभी भी हमला कर सकता है। इस हमले का जवाब पाकिस्तान भी देगा। ज्योतिषाचार्य की मानें तो यह युद्ध अब तक का दोनों देशों का सबसे भीषण युद्ध होने वाला है।

आगे ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि भारत पर कुछ आतंकवादी हमले अक्टूबर में भी होंगे। वैसे यह भविष्यवाणी काफी पहले की जा चुकी थी और इस साल की यह सबसे बड़ी ज्योतिष भविष्यवाणी बोली जा सकती है। आप जब इस भविष्यवाणी को पढेंगे तो आपको नजर आएगा कि यहाँ बताई गयी तारीखों के अन्दर ही भारत के खिलाफ साजिश भी हुई हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week