हाईवे पर घायल तड़पते रहे, डायल 100 रूकी ही नहीं - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

हाईवे पर घायल तड़पते रहे, डायल 100 रूकी ही नहीं

Saturday, October 1, 2016

;
शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र में बडौदी के आगे भैया होटल के सामने हाईवे पर दो बाईक की आपस में भिंड़त हो जाने से बाईक सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। वो सड़क पर पड़े तड़प रहे थे कि तभी पास से ही डायल 100 गुजर गई। घायलों ने इशारा करके डायल 100 को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं रूकी। काफी देर बाद देहात थाना पुलिस मौके पर पहुॅची और घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार हाईवे पर नागाबाबडी के पास भैया होटल पर कल्लू कुशवाह उम्र 34 वर्ष निवासी रायश्री अपने घर से शिवपुरी की और अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएफ 8574 से जा रहा था। तभी सामने से आ रही बाईक क्रमांक एमपी 33 एमसी 1131 के चालक की आमने सामने से भिंडत हो गई। जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गये। 

बताया गया है कि दूसरी बाईक पर सवार युवक घटना के तुरंत बाद बेहोश हो गया है। जो अपना नाम नहीं बता पा रहा है। उक्त युवक को बिची मोहनगढ़ का बताया गया है। इस घटना के बाद हाईवे से डायल 100 भी गुजरी। जिसे स्थानीय लोगों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रूकी और घायल तडपते रहे। 
;

No comments:

Popular News This Week