मप्र: आसमान से बरसी मौत, 1 घंटे में 18 जिंदगियां तबाह

Sunday, October 2, 2016

;
भोपाल। मप्र में कल शाम जैसे मौत बरस रही थी। मात्र 1 घंटे के दौरान आकाशीय बिजली के कहर में अलग-अलग जगहों पर 18 लोगों की मौत हो गई। सबसे ज्यादा छह मौतें राजगढ़ जिले में हुई है। प्रदेश में शनिवार शाम को अचानक मौसम का रूख बदला और कई जगहों पर बारिश हुई। इस दौरान बिजली गिरने से राजगढ़ के अलावा उज्जैन, आगर मालवा, मंदसौर और गुना जिलों में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

राजगढ़ जिले के पांच गांवों में आकाशीय बिजली के कहर से 6 लोगों की मौत हो गई और 16 लोग झुलस गए। खुजनेर ब्लॉक के पाटनकलां गांव में खेत में सोयाबीन काट रहे 2 मजदूरों की मौत हो गई और 15 झुलस गए। भादाहेड़ी गांव में चौथमल दांगी और पत्नी कौशल्या की मौत। कल्पोनी गांव में रतनबाई सौंधिया। पटाड़ियाधाकड़ में संतोषबाई की मौत हो गई। 

गुना में भी 4 मौतें
गुना में कैंट थाना क्षेत्र के गोपालपुरा में घर की सर्विस लाइन पर बिजली गिरने से घर में करंट फैला। युवक राहुल और बहन की मौत। बीजनीपुरा में बिजली गिरने से जानकी मोगिया की मौत। कुंभराज तहसील के सांकाकला गांव में श्यामलाल को गंवानी पड़ी अपनी जान। उज्जैन और आगर मालवा में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तीन-तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। वहीं मंदसौर के पांच स्थानों में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।
;

No comments:

Popular News This Week