भोपाल की लेडी ठग Vijay Laxmi Kathait आधा दर्जन से ज्यादा कंपनियों में डायरेक्टर है - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

भोपाल की लेडी ठग Vijay Laxmi Kathait आधा दर्जन से ज्यादा कंपनियों में डायरेक्टर है

Friday, September 23, 2016

;
भोपाल। निवेशकों को करोड़ों का चूना लगाने वाली भोपाल की लेडी ठग विजय लक्ष्मी कठैत आधा दर्जन से ज्यादा कंपनियों में डायरेक्टर है। दरअसल, विजय लक्ष्मी को केवल एक मोहरा है। सारा खेल उनके पति जगनमोहन कठैत है लेकिन जगनमोहन भेल कर्मचारी है इसलिए उसने अपनी पत्नी को डायरेक्टर बनाकर सारा खेल रचा। 

भोपाल में परेशान निवेशकों ने कलेक्टर से इसकी शिकायत की है। कलेक्टर ने एसपी को जांच के आदेश दिए हैं लेकिन छत्तीसगढ़ में इनके खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ पुलिस भोपाल से विजयलक्ष्मी कठैत को गिरफ्तार भी कर चुकी है। बताया जा रहा है कि जगनमोहन का बेटा भूपेंद्र कठैत भी उसकी चिटफंडी योजनाओं को चलाने का काम करता था। अब वो भी फरार है। J S V DEVELOPER INDIA LIMITED अभी भी चालू है लेकिन अब विजय लक्ष्मी को डायरेक्टर लिस्ट से हटा दिया गया है। उनके स्थान पर RAJENDRA NARAYAN BHALE को दर्ज कराया गया है। जबकि RAJAT SHUVRO DE और SUKANTA MAJHI पहले से ही इस कंपनी के डायरेक्ट चले आ रहे हैं। 

इन कंपनियों की डायरेक्टर है विजय लक्ष्मी कठैत
NAV PRABHA AGRO PRODUCER COMPANY LIMITED
J S V MEDIA AND TELECOMMUNICATIONPRIVATE LIMITED
SIDDHEE CROP CARE PRIVATE LIMITED
J S V DEVELOPER INDIA LIMITED
JSBK MOTELS & RESTAURENTS PRIVATELIMITED
PALRIWALA FINANCE PVT LTD
SUKHCHAIN HIRE PURCHASE LIMITED
;

No comments:

Popular News This Week