भोजपुरी फिल्म में दिखाई देगी MMS वाली अनारा गुप्ता

Thursday, September 8, 2016

;
पटना। मिस जम्मू के खिताब से फेमस और एक फर्जी एमएमएस के कारण बदनाम हुई अनारा गुप्ता अब एक भोजपुरी फिल्म 'मिलन संजोग' से वापसी कर रही हैं। इससे पहले वो साउथ इंडियन फिल्म भी कर चुकी हैं। 

अनारा गुप्ता 2001 में मिस जम्मू बनीं लेकिन, इसके बाद वे एक एमएमएस के कारण चर्चा में आ गईं। घटना को लेकर अनारा को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी मां और भाइयों को भी जेल जाना पड़ा। इस वीडियो को हैदराबाद में हुई फोरेंसिक जांच में गलत पाया गया, जबकि चंडीगढ़ में हुई दूसरी जांच में इससे उलट नतीजे आए। बाद में इस मुकदमे को जम्मू और कश्मीर हाईकोर्ट ने बंद कर दिया।

अनारा ने बताया कि एमएमएस कांड के समय उनकी उम्र केवल 16 साल थी। घटना ने उन्हें तोड़ दिया था। डिप्रेशन में आत्महत्या की कोशिश भी की लेकिन, परिवार ने बहुत साथ दिया। खासकर मां ने। अनारा के अनुसार मां के सपोर्ट के कारण ही वे आज सामान्य जिंदगी जी रही हैं। एमएमएस कांड का मुकदमा तो बंद हो गया, लेकिन इस विवाद ने अनारा को काफी सुर्खियां मिलीं। बाद में उनकी कहानी पर एक फिल्म 'मिस अनारा' बनी। 2005 में निर्मित इस फिल्म में अनारा ने खुद अभिनय किया।

अनारा ने बताया कि एमएमएस कांड के बाद जब अपने जीवन पर फिल्म का ऑफर मिला तो लगा कि अपनी बात करने का यह बेहतर मौका है। फिर, परिवार की सहमति से फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया। दो साल बाद रिलीज हुई इस फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन, अनारा फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी थीं। बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने साउथ इंडियन व भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा। भोजपुरी फिल्म 'मिलन संजोग' इसी की कड़ी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week