Light palace bhopal: मालिक के खिलाफ युवती से छोड़छाड़ का मामला दर्ज

Tuesday, September 13, 2016

भोपाल। एमपी नगर जोन-2 में स्थित लाइट पैलेस के 61 वर्षीय मालिक Pawan Rajpal के खिलाफ उनके यहां पार्टटाइम काम करने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता होशंगाबाद की रहने वाली है एवं इंजीनियरिंग की छात्रा है। 31 अगस्त को उसने जॉब छोड़ने के बाद मामला दर्ज कराया। 

अजाक डीएसपी दिनेश जोशी के मुताबिक मूलत: होशंगाबाद निवासी 22 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा कोलार में किराए का मकान लेकर रहती है। पढ़ाई के साथ-साथ एमपीनगर जोन-2 स्थित लाइट पैलेस में वह पार्ट टाइम जॉब भी करती थी। ये दुकान एयरपोर्ट रोड निवासी 61 वर्षीय पवन राजपाल की है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि पवन उसके पिता से भी ज्यादा उम्रदराज हैं परंतु अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें किया करते थे। अंतत: तंग आकर उसने 31 अगस्त को जॉब छोड़ दिया और पवन राजपाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

अजाक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है एवं पवन राजपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। श्री पवन राजपाल लाइट पैलेस के मालिक है, यह जानकारी गूगल मैप में लाइट हाउस के नाम से दर्ज 094256 00060 से प्राप्त हुई। इस संदर्भ मेंं श्री पवन राजपाल से लाइट पैलेस 8109074778 पर चर्चा करने का प्रयास किया गया परंतु वो फोन पर उपलब्ध नहीं हुए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week