ICICI BANK की CEO CHANDA KOCHHAR के खिलाफ FIR

Thursday, September 22, 2016

नईदिल्ली। देश की जानी मानी महिला व्यवसायी एवं आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर के खिलाफ उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। यह मामला एक प्राइवेट स्कूल की महिला टीचर ने दर्ज कराया है। उसके 2 अकाउंट बैंक में हैं और बैंक की लापरवाही के कारण उसके खाते से करीब 10 लाख रुपए गायब हो गए। 

बैंक कर्मियों की मदद से जालसाजों ने रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेटी श्वेता सिंह के दो एकाउंट्स से 9.85 लाख रूपए पर हाथ साफ कर दिया। घटना से पहले महिला ने चेक बुक और एटीएम गुम होने की सूचना बैंक को दी थी। तभी लखनऊ और दिल्ली के एकाउंट्स से मोटी रकम निकलने का मैसेज देख महिला के होश उड़ गए। बैंक के चक्कर लगाने के साथ ईमेल के जरिए शिकायत किए जाने के बाद भी जब महिला को कोई मदद नहीं मिली तो उसने आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर समेत दस अफसरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित श्वेता सिंह दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं साथ ही वह एक फर्म भी चलाती हैं। श्वेता का आईसीआईसीआई बैंक हलवासिया मार्केट हजरतगंज ब्रांच, लखनऊ में सेविंग एकाउंट है। जबकि साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 दिल्ली में फर्म का करंट अकाउंट है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं