रेप पीड़िता को सारी रात थाने में बिठाकर रखा, FIR दर्ज नहीं की - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

रेप पीड़िता को सारी रात थाने में बिठाकर रखा, FIR दर्ज नहीं की

Monday, September 19, 2016

;
टीकमगढ़। पृथ्वीपुर थाना पुलिस ने एक रेप पीड़िता को सारी रात थाने में बिठाए रखा। सोमवार सारे दिन भी वो थाने में ही बैठी रही लेकिन उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई, क्योंकि अभी तक साहब नहीं आए हैं। जब साहब आएंगे तब सुनवाई की जाएगी। समाचार लिखे जाने तक पीड़िता थाने में ही बैठी थी। 

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात को पृथ्वीपुर के मनिया गांव में एक महिला के साथ उसी के गांव के युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के बाद आरोपी युवक पीड़िता को धमकाता हुआ मौके से फरार हो गया। महिला ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और परिवार को आपबीती सुनाई। 

रात में ही पीड़िता अपने परिजनों के साथ पृथ्वीपुर थाने पहुंची। उसने पुलिस को पूरी बात बताई, लेकिन मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने यह कह दिया कि जब तक बड़े साहब नहीं आएंगे, तुम्हारी रिपोर्ट नहीं लिख सकते। बड़े साहब के इंतजार में रेप पीड़िता पूरी रात वहीं बैठी रही, सोमवार का भी पूरा दिन निकल गया लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। समाचार लिखे जाने तक वो थाने में ही बैठी थी। 
;

No comments:

Popular News This Week