नशे में धुत पुलिसपार्टी गुंडो के साथ कर रही थी पेट्रोलिंग, FIR दर्ज

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। अग्रवाल बंधु हत्याकांड के बाद हरदा आए एसपी आदित्य प्रताप सिंह अब पूरे पुलिस सिस्टम को दुरुस्त करने में लगे हुए हैं। राजस्व मामलों को सुलझाने की पहल, महिलाओं की मदद के लिए डायल 100 समेत कई ऐसे फैसले ले चुके हैं जिससे आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास बने। इसी क्रम में उन्होंने रिंकू पाराशर हत्याकांड के 3 आरोपियों के साथ पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस पार्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

एसपी आदित्य प्रताप सिंह के निर्देश पर पुलिस आरक्षक अभिषेक यादव, प्रदीप यादव और मौसम निरापुरे के खिलाफ टिमरनी थाने में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों नशे की हालत में हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। एवं उनके साथ रिंकू पाराशन हत्याकांड के 3 आरोपी जुनैद, रजा और रेहान भी पुलिस जीप में सवार थे। 

आरोप है कि पुलिस पार्टी ने विशाल नाम के एक युवक के साथ बेवजह मारपीट की। विशाल ने इसकी शिकायत एसपी श्री सिंह से की। एसपी ने मामले की जांच कराई तो शिकायत सही पाई गई। अत: तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के आदेश दिए गए। इस माध्यम से एसपी श्री सिंह ने यह संदेश भी प्रसारित कर दिया है कि पुलिसकर्मियों को हर हाल में अनुशासन में रहना होगा। अपराध घटित करने पर उन्हें पुलिस परिवार के नाम पर कोई फेवर नहीं मिलेगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं