भोपाल में Dr. Anil Jain के इंजेक्शन से 7 साल के बच्चे की मौत

Friday, September 23, 2016

;
भोपाल। शिवाजी नगर वार्ड क्षेत्र में डॉक्टर अनिल जैन से इलाज कराने के 30 मिनट के भीतर 7 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे को बुखार की शिकायत थी। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने वहां काफी हंगामा किया। पुलिस ने डॉक्टर जैन को हिरासत में ले लिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

राजन अहिरवार पेशे से कंडक्टर हैं। उनके 7 साल के बेटे कुणाल को बुखार आ रहा था। वे अपने घर के पास स्थित डॉ. अनिल जैन के क्लीनिक पर उसे दिखाने ले गए। डॉ. जैन ने बच्चे को कुछ दवा खाने को दी और एक इंजेक्शन लगाया। इसके बाद राजन बच्चे को घर छोड़कर अपनी ड्यूटी पर चले गए। करीब 30 मिनट बाद उन्हें घर से कॉल आया कि कुणाल आंखें नहीं खोल रहा। बच्चे की दादी कुणाल को लेकर क्लिनिक पहुंची। तब डॉ. जैन ने बताया कि उसकी मौत हो गई है।

यह सुनते ही बच्चे के परिजनों ने क्लीनिक में हंगामा कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंची और बच्चे को पहले श्रद्धा अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उसे देखने से मना कर दिया। बाद में उसे कमला नेहरू अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी मौत की पुष्टि हुई। पुलिस ने क्लीनिक बंद कराकर डॉ. को पूछताछ के लिए रोका है। पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week