सोनिया गांधी की सलामती के लिए बकरे की बलि देंगे कांग्रेसी, विरोध शुरू

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। सोनिया गांधी बीमार हैं। कांग्रेसी चिंतित हैं और सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं। कहीं महामृत्युंजय पाठ चल रहा है तो कहीं यज्ञ और हवन, लेकिन मप्र में कांग्रेस कुछ अलग ही करने जा रही है। यहां सोनिया गांधी की सलामती के लिए निर्दोष बकरे की बलि दी जाएगी। गैर राजनैतिक मुसलमानों ने कांग्रेस के इस विचार को धर्मविरोधी बताया है। उनका कहना है कि इस्लाम कभी यह संदेश नहीं देता कि किसी निरीह पशु की बलि देने से किसी इंसान की उम्र बढ़ाई जा सकती है।  

मुस्लिम धर्म में ईद पर बकरे की कुर्बानी के विषय में शोएब सिद्दिकी बताते हैं कि "क़ुर्बानी" एक मक़द्दस फ़रीज़ा (अमल) जो अल्लाह की इबादत का एक हिस्सा है। मैं उन तमाम मुस्लिम नेताओं से गुज़ारिश करना चाहता हूँ, बेशक आपका "काबा" 10 जनपथ और 24 अकबर रोड हो सकता है, लेकिन मुसलमानों के इस मुक़द्दस त्योहार को मज़ाक बनाकर अपनी राजनेतिक रोटियां सेंकने से बाज़ आएं। मुस्लिम समाज आपकी इस ओछी हरकत को न बर्दाश्त करेगा और ना ही माफ़ होगी। आपकी पकड़ दुनियाँ और आख़िरत दोनों जगह तय है।

आप मुसलमान हैं और दींन की मालूमात से आप अनजान भी नही होंगे ऐसा मुझे यक़ीन है।
अपने आपको धर्म निरपेक्ष साबित करने के और भी कई तरीक़े हो सकते हैं, लेकिन आपके दिमाग़ में बात समझमे आजाना चाहिए की "क़ुर्बानी" जैसा अमल आपकी राजनिति का हिस्सा नहीं बन सकता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week