ट्रेन लुटेरे से अकेले ही भिड़ गई मुंबई की नर्स, घायल

Monday, September 12, 2016

खंडवा। ट्रेन में अकेले सफर कर रही मुंबई की एक 40 वर्षीय नर्स ट्रेन लुटेरे से अकेले ही भिड़ गई। उसने बदमाश को पकड़ भी लिया था, लेकिन बदमाश चलती ट्रेन से नीचे कूद गया। उसके साथ महिला भी नीचे गिर गई। उसे अस्पताल दाखिल किया गया है। 

जीआरपी थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक भोलासिंह बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि, मुंबई निवासी 40 वर्षीय महिला अंजलि अशोक गुरुमारे, पंजाब मेल एक्सप्रेस के एस-6 कोच में बर्थ क्रमांक 71 पर अकेले आगरा जा रही थी। अंजलि पेशे से नर्स है और ट्रेनिंग के सिलसिले में आगरा जा रही थी। सुबह करीब साढ़े चार बजे नेपानगर स्टेशन के पास अचानक एक बदमाश अंजलि के सिर के नीचे रखा पर्स छीनकर भागने लगा।

महिला ने भी हिम्मत दिखाई और बदमाश के पीछे दौड़ लगा दी। अंजलि को देख आरोपी चलती ट्रेन से कूदने लगा। महिला ने बदमाश के शर्ट की कॉलर कसकर पकड़ रखी थी और अपना पर्स छुड़ाने की कोशिश कर रही थी। इसी झूमा झटकी में बदमाश के साथ अंजलि भी चलती ट्रेन से गिर गई।

बताया जा रहा है कि पर्स में करीब 12 हजार रुपए नकद, एटीएम कार्ड और पेन कार्ड था।
ट्रैक पर मदद के लिए चिल्लाती अंजलि को आरपीएफ के एक जवान और रेलवे के कर्मचारी ने सहारा दिया और उसे कलकत्ता मेल से खंडवा रवाना किया। यहां उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। खंडवा जीआरपी थाने में महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के विरुद्ध अपराध क्रमांक 174 /2016 धारा 392 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week