भोपाल में मिला हथियारों का कारखाना, जखीरा बरामद

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। लक्ष्मीटॉकीज इलाके में हथियारों का कारखाना खुलेआम चल रहा था। बाकयदा दुकान खोल रखी थी। तलवारें और घातक छुरियां सजा कर रखी गईं थीं। यह कहना बेमानी होगा कि पुलिस को इस बारे में पता ही नहीं था। मामला सुर्खियों में तब आया जब अशोकागार्डन पुलिस ने गोविंदपुरा में 2 युवकों को रात के वक्त हथियार लेकर घूमते हुए पकड़ा। 

जानकारी के अनुसार, अशोका गार्डन पुलिस ने शुक्रवार रात को गोविंदपुरा इण्डस्ट्रीय एरिया से नसीर और मोहम्मद नाम के दो युवकों को चैकिंग के दौरान पकड़ा था। तलाशी के दौरान दोनों के पास तीन छुरियां भी मिली थी। पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि लक्ष्मी टॉकीज क्षेत्र में उनकी दुकान है, जहां पर ये तलवार और छुरियां बनाते हैं। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर दुकान से 120 से ज्यादा छुरियां और तलवार बरामद की।

पुलिस को मौके से हथियार बनाने के औजार और लैथ मशीन भी मिली है। आरोपियों ने हथियार बनाकर बाजार में बेचने की बात कबूली है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों ही आरोपी शाहजहांनाबाद इलाके में रहने वाले है। पुलिस ने पूछताछ पूरी होने के बाद दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week