छतरपुर में पुलिस के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, बाजार बंद, वाहन तोड़े

Tuesday, September 27, 2016

छतरपुर। सराफा कारोबारी के मर्डर के बाद यहां लोगों ने पुलिस के खिलाफ उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाजार बंद कर दिया और पुलिस वाहनों को निशाना बनाकर पथराव किया गया। उग्र भीड़ ने पुलिस थाने का घेराव किया, काले झंडे दिखाए और डायल 100 का कांच तोड़ दिया। एक सप्ताह में व्यापारियों को गोली मारने की यह तीसरी वारदात है। इनमें से 2 व्यापारियों की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को करीब साढ़े आठ बजे कारोबारी रामबाबू सोनी अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तभी सरबई थाना क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों ने रामबाबू सोनी को घेरकर उनके सिर में गोली मार दी और जेवरात से भरा बैग व मोबाइल फोन लूट लिए।

इस घटना के विरोध में मंगलवार सुबह से ही सरबई के व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश हैं। गुस्साए लोगों ने सरबई थाने का घेराव कर दिया और पुलिसकर्मियों को काल झंडे दिखाए। व्यापारियों ने सरबई कस्बे को बंद करा दिया है। इस दौरान पुलिस के डायल 100 वाहन में भी तोड़फोड़ की गई।

जिले में एक सप्ताह के भीतर व्यापरियों को गोली मारने का यह तीसरा मामला है। दो मामलों में व्यापारियों को अपनी जान गंवानी पड़ी, जबकि एक अन्य घटना में व्यापारी बाल-बाल बच गया था। जिले में लगातार बढ़ती वारदातों के चलते बैकफुट पर आई पुलिस का दावा है कि इन वारदातों में शामिल आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week