कट्टा अड़ाकर दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म

Wednesday, September 21, 2016

;
सिहोरा। सोमवार रात 8 बजे एक बदमाश ने दलित महिला को कट्टा अड़ाकर अगवा कर लिया और पहाड़ी पर लेजाकर अपने दोस्तों के साथ महिला का गैंगरेप किया। महिला अपने मायके में ही रहकर अपनी मां का हाथ बंटाती है। महिला का भाई विकलांग हैं जबकि महिला बीड़ी मजदूर है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मझौली के भटिया मोहल्ला वार्ड नं 11 निवासी पूजा (बदला हुआ नाम) रात्रि के खाना खाने के बाद घर के पास टहल रही थी तभी ग्राम लुहारी निवासी रंजीत पिता शिवकुमार चौहान 38 वर्ष बाइक में आकर कट्टा अड़ाकर महिला को जबरन इंद्राना रोड में बड़ा देव के पास पहाड़ी में ले गया। जहाँ पर रंजीत के दोस्त आशीष पिता मारू काछी 30 वर्ष, सोनू पिता बेनी काछी 25 वर्ष एवं एक अन्य शराब पी रहे थे। जिसके बाद सभी युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। सभी आरोपी मझौली से डेढ़ किमी दूर लुहारी ग्राम के हैं पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

विकलांग भाई और माँ के साथ रहती थी
पीड़ित महिला ने बताया कि वह शादी के बाद भी अपनी माँ और विकलांग भाई को सहारा देने के लिये मायके में ही रहती है। जिनके पास न तो खेती है और न ही परिवार के पास आय का कोई साधन नही है। महिला और उसकी माँ बीड़ी मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। जबकि भाई हाथ और पैर से विकलांग होने की वजह से माँ और बहन में ही आश्रित है। जिसका फायदा उठाते हुये उक्त आरोपियों ने दुष्कर्म कर मुंह बंद रखने के लिये धमकी दे रखे थे लेकिन महिला ने साहस जुटाते हुये वारदात की जानकारी थाने में दर्ज कराई।
;

No comments:

Popular News This Week