बासौदा के बीजेपी नेता की बेटी भोपाल से गायब, पत्नी ने फांसी लगा ली

Tuesday, September 20, 2016

;
भोपाल। विदिशा जिले के गंजबासौदा मंडल के अध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा की 17 वर्षीय बेटी अदिति शर्मा 18 सितम्बर से लापता हो गई। वो भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी और हॉस्टल से एमपी नगर तक जाने का कहकर निकलीर थी। उसका फोन आॅफ आ रहा है। पुलिस अदिति की तलाश कर रही है। उधर बासौद में राजेश शर्मा की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

एएसआई अजीम शेर खान ने बताया कि अदिति शर्मा पिता राजेश शर्मा (17) मूलत: गंजबासौदा की रहने वाली है। अदिति साकेत नगर में स्थित संकल्प गर्ल्स हॉस्टल में रहती है व हबीबगंज नाके के पास स्थित बीएसएसएस कॉलेज से बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं। 18 सितंबर की सुबह 10 बजे वह हॉस्टल से एमपी नगर जाने के लिए कहकर निकली थी। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच आॅफ आ रहा है। 

19 सितंबर को दोपहर तक परिजनों ने बेटी की तलाश की, इसके बाद युवती के मामा के बेटे अभिनव भार्गव ने मामला दर्ज कराया है। अभिनव ई-7, एलआईजी-337 में रहता है और बरकतउल्ला विवि से पीएचडी की पढ़ाई कर रहा है। 

मां ने फांसी लगा ली
एएसआई ने बताया कि बेटी के लापता होने के बाद से दुखी मां शोभा शर्मा ने कल दोपहर बाद गंजबासौदा के बैहलोट बायपास स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालवा रही है। डिटेल मिलने के बाद स्पष्ट होगा कि उसने अंतिम बार कब और किससे बात की थी। 

युवती की साथी छात्राओं से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है। वहीं परिजन अपने स्तर पर तलाश कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो साथी छात्रों से कुछ सुराग लगने की उम्मीद है। इधर पुलिस परिवार के विरोधियों के बारे में भी पता लगा रही है। कही अपहरण के पीछे किसी विरोधी की साजिश तो नहीं है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week