मप्र: बिजली मंत्री का भाषण शुरू होते ही गुल हो गई बिजली

Sunday, September 18, 2016

बुरहानपुर। ऊर्जा मंत्री पारस जैन के लिए इससे शर्मनाक क्या होगा कि किसी मंच पर जैसे ही वो भाषण शुरू करें, शहर की बिजली गुल हो जाए। वो भी तब जब मंत्री दावा करते हों कि मप्र में मांग से ज्यादा बिजली का उत्पादन किया जा रहा है। मंत्रीजी जैसे ही भाषण देने के लिए माइक के पास पहुंचे कि बिजली गुल हो गई। यह देख कार्यक्रम में मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगे।

शहर के तिलक हॉल में आयोजित 13 पंथ जैन समाज के कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री पारस जैन मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे। जब वे मंच पर भाषण देने के लिए पहुंचे, उसी दौरान बिजली गुल हो गई. किरकिरी होते देख मंत्री जी मुस्कुरा दिए और मौके पर उपस्थित लोग भी हंसने लगे। इसके बाद ऊर्जा मंत्री ने अपने विभाग की चर्चा तक नहीं की। दूसरे तमाम मुद्दों पर बोलकर समय बिताया। 

ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने शराबबंदी, राहुल गांधी की खाट पंचायत और भाजपा नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर बेबाकी से बात की। शराबबंदी पर जैन ने कहा कि वे भी व्यक्तिगत रूप से शराब पर प्रतिबंध के पक्षधर हैं, क्योंकि शराब से कई परिवार नष्ट और समाप्त हो गए हैं, लेकिन प्रदेश में शराबबंदी एक नीतिगत मसला है। सरकार इस पर विचार कर रही है। जैन ने यह भी कहा जितना मुआवजा गरीब और किसानों को भाजपा सरकार में मिला, इससे पहले किसी सरकार में नहीं मिला। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं