सिपाही ने महिला के पोस्टर छपवाकर लिख दिया 'कॉलगर्ल' - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सिपाही ने महिला के पोस्टर छपवाकर लिख दिया 'कॉलगर्ल'

Wednesday, September 7, 2016

;
बरेली/उत्तरप्रदेश। पुलिस की एक घिनौनी करतूत सामने आई है। खुद को इंस्पेक्टर बताने वाले सिपाही ने एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की। जब महिला से इंकार कर दिया तो सिपाही ने पोस्टर छपवाए जिसमें महिला की फोटो की नीचे उसे कॉलगर्ल लिख दिया और ये पोस्ट उसी के घर पर चिपका दिए। 

संजयनगर में सैनिक कालोनी की रहने वाली एक महिला (26) ने बताया कि खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर सिपाही मुझे अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा था। मगर, जब महिला जब उसके झांसे में नहीं आई, तो सिपाही ने उसे बदनाम करने की साजिश रच डाली।

महिला का पति खेतीबाड़ी करता है और वह बच्चों को पढ़ाने के लिए शहर में रहती है। चार साल पहले उसके पति एक मुकदमे की वजह से जेल चले गए थे। इसके बाद से वह सूरजभान डिग्री कालेज राजेंद्रनगर के पास वह बच्चों को छोड़ने के लिए जाती थी। वहीं महिला को देखकर सिपाही उस पर लट्टू हो गया और उसके बाद से उसने महिला का जीना दूभर कर दिया। एक दिन वह महिला के घर पहुंच गया और कहा कि संबंध नहीं बनाए तो महिला के बच्चों को मार देगा। विरोध करने के बाद वह मार-पीट करके चला गया। इसके बाद भी कई दिन उसने आधी रात को दरवाजा खटखटाया। महिला ने जब दरवाजा नहीं खोला तो उसने मोबाइल पर परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद 26 जुलाई 2016 को आरोपी दोबारा महिला के घर में घुस आया। संबंध बनाने के लिए उसे धमकाने लगा।

इसकी शिकायत इंस्पेक्टर बारादरी से की गई, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। बुलंद हौंसलों के साथ उसने महिला के मोहल्ले में फोटो के साथ कॉलगर्ल के पोस्टर छपवाकर चिपकवा दिए। महिला के मोबाइल पर आने वाले नंबर की सीडीआर निकलवाई गई, तो पता चला कि वह सिपाही का नंबर है। उसका नाम पता भी ट्रेस हो गया है। बताया जा रहा कि वह मुरादाबाद में तैनात है।
;

No comments:

Popular News This Week