नवाज शरीफ समर्थकों ने जारी किया भड़काऊ पोस्टर

Thursday, September 29, 2016

;
नईदिल्ली। पाकिस्तान में अपनी कुर्सी बचाने के लिए नवाज शरीफ और उनके नुमाइंदे किसी भी हद तक उतर आए हैं। इस्लामाबाद में शरीफ समर्थकों ने एक भड़काऊ पोस्टर जारी किया है। इसमें पाकिस्तान के आर्मीचीफ राहिल शरीफ को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सर काटकर ले जाते हुए दिखाया गया है। राहिल के दूसरे हाथ में एक खून से सना हुआ खंजर दिखाया गया है।

शरीफ सरकार की मैनेज्ड मीडिया भी आग में घी डालने का काम कर रही है। पाकिस्तानी अखबार ‘द नेशन’ के मुताबिक इस्लामाबाद में लोग आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में हुई हिंसा को लेकर भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। जबकि प्रदर्शनकारियों की संख्या हजारों में भी नहीं है। स्पष्ट है कि यह पाकिस्तान की आवाज नहीं है, बल्कि पाकिस्तान सरकार की आवाज है। 

नवाज शरीफ हर हाल में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने रहना चाहते हैं और इसी के चलते उनके इशारे पर उनके समर्थकों द्वारा भारत विरोधी प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस तरह का भड़काऊ पोस्टर जारी करके भले ही शरीफ को लगता हो कि वो पाकिस्तान की जनता को संतुष्ट कर लेंगे लेकिन ऐसा कतई नहीं हो पा रहा है। पहचान गोपनीय रखने वाले चैटरूमों में पाकिस्तानी नागरिक लगातार शरीफ सरकार की निंदा करते हुए संभावित युद्ध का विरोध कर रहे हैं। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week