यूपी में राहुल गांधी की खटिया लुटीं - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

यूपी में राहुल गांधी की खटिया लुटीं

Tuesday, September 6, 2016

;
देवरिया। यूपी में 2500 किलोमीटर लंबी किसान यात्रा पर निकले कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी की पंचायत के खत्म होते खटियों की लूट शुरू हो गई। ग्रामीणों ने राहुल की खटिया के लिए मारामारी होते देखा। कोई सर पर खटिया रखकर भाग रहा था तो कोई बाइक के बीच में फंसाकर ले गया। क्या बच्चे और क्या बूढ़े सभी राहुल गांधी की खटियां लूटने में लगे हुए थे। 

राहुल गांधी ने यहां खट पंचायत का आयोजन किया था। राहुल की सभा के लिए अकेले रुद्रपुर के लिए दिल्ली से 2000 खाटें मंगवाई गई थीं। राहुल की ऐसी पहली सभा रुद्रपुर में थी। कई ग्रामीण खाट को सिर पर उठाकर भागते नजर आए। खटिया के लिए छीनाझपटी भी हुई। कुछ बुजुर्ग जब खाट ले जाने लगे तो लड़कों ने उनसे खाट छीन ली। कुछ लोग खाट को लेकर मोटर साइकिल पर भी भागते नजर आए।

अपनी 2500 किलोमीटर लंबी किसान यात्रा की शुरूआत करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज किसानों से मिले और 2017 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में आने पर ऋण माफ करने तथा बिजली बिलों में 50 प्रतिशत तक की कमी करने का वायदा किया। ‘देवरिया से दिल्ली यात्रा’ उत्तर प्रदेश में सत्ता के 27 साल के सूखे को दूर करने के कांग्रेस के अभियान का हिस्सा है। 

कांग्रेस नेता यहां पूर्वाह्न 10 बजकर 45 मिनट पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे और किसानों के द्वार तक पहुंचने की शुरुआत की। राहुल ने एक ट्वीट में लोगों से आग्रह किया कि वे इस ‘यात्रा’ में कांग्रेस के साथ जुड़ें। उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी किसानों, मजदूरों तथा गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं।
;

No comments:

Popular News This Week