नशे में टल्ली ब्लॉक शिक्षा अधिकारी आॅफिस पहुंचे और लुढ़क गए

Sunday, September 4, 2016

सतना। अमरपाटन ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के आॅफिस में शनिवार को काफी तमाशा हुआ। यहां बीईओ एसपी मिश्रा नशे में टल्ली होकर करी​ब डेढ़ बजे पहुंचे और अपनी कुर्सी पर लुढ़क गए। तमाशा करीब 4 बजे तक चलता रहा। मजेदार तो यह है कि इसकी खबर ना तो डीईओ को लगी और ना ही कलेक्टर को। सारे अधिकारी प्रभारी मंत्री के स्वागत में बिजी थे। पुलिस को किसी ने खबर ही नहीं की, इसलिए मेडिकल भी नहीं हुआ लेकिन लोगों ने उन्हें कैमरों में जरूर कैद कर लिया। 

जिले के अमरपाटन ब्लॉक में पदस्थ ब्लॉक शिक्षा अधिकारी एसपी मिश्रा शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे शराब के नशे में धुत्त होकर अपने दफ्तर पहुंचे। जहां लड़खड़ाते कदमों के साथ एसपी मिश्रा सीधे अपने चेम्बर में जाकर कुर्सी पर बैठ गए। एक जिम्मेदार अधिकारी की इस शर्मनाक हरकत को देखकर ब्लाक के दूसरे शिक्षक व कर्मचारी भौचक्के रह गए, लेकिन वरिष्ठ अधिकारी के सामने बोलने की हिम्मत किसी ने नहीं जुटाई। वहीं नशे में चूर ब्लाक शिक्षा अधिकारी एसपी मिश्रा अपनी कुर्सी में बैठ गए और मेज पर पड़ी फाइलों को उठाकर इधर-उधर फेंकने लगे। नशा इतना हावी था कि एसपी मिश्रा न तो ठीक से खडे हो पा रहे थे और न ही ठीक से बैठ पा रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने मेज पर रखी फाइलों को तितर-बितर किया और वहीं लुढक गए। दोपहर डेढ बजे से चार बजे तक एसपी मिश्रा अपने ही चेम्बर में पड़े रहे और फिर वहां से उठकर किसी तरह अपने घर वापस लौट गए।

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वारा शराब पीकर दफ्तर आने की सूचना जैसे ही मीडियाकर्मियों को लगी वहां कुछ पत्रकार पहुंच गए। जहां उन्होंने देखा कि अधिकारी एसपी मिश्रा की आखें लाल हैं और उनके मुंह से शराब की तेज दुर्गंध आ रही है। जिसकी वजह से कार्यालय में मौजूद दूसरे कर्मचारियों को नाक बंद कर काम करना पड रहा था। जब मीडियाकर्मियों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को हिला-डुलाकर उठाया और उनसे सवाल-जवाब करना शुरू किया तो ब्लॉक शिक्षा अधिकारी नशे की वजह से कुछ जवाब नहीं दे सके। उनकी मदहोशी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन को देखकर उन्होंने हाथ के इशारे से कैमरा बंद करने के लिए कहा और पलक झपकते ही मेज पर सिर रखकर लुढक गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week