महिला नेता ने सीईओ जिला पंचायत के मुंह पर मारी चूड़ियां

Thursday, September 29, 2016

घटना के तत्काल बाद कक्ष से निकलती ज्योति पटेल
भोपाल। सागर जिला पंचायत की सदस्य एवं महिला नेता ज्योति पटेल ने भरी सभा में सीईओ जिला पंचायत राजीव रंजन मीणा के मुंह पर चूड़ियां मारीं और ऐजेंडा फाड़कर फैंक दिया। सामान्य सभा में ज्योति पहले से ही अपने साथ चूड़ियां लेकर आईं थीं। 

ज्योति पटेल के इस हमले के तत्काल बाद सीईओ जिला पंचायत ने बैठक समाप्ति कर ऐलान कर दिया। यह मामला पिछले 24 घंटे से सागर जिले की सुर्खियों में है। ज्योति पटेल सीईओ से पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव के रहली विधानसभा क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था पर खर्च हुए 8.89 करोड़ के बारे में जानकारी मांग रहीं थी, जो उन्हें उपलब्ध नहीं कराई गई थी। ज्योति पटेल ने गुस्से में कहा कि भ्रष्टाचार मंत्री के संरक्षण में हुआ। बाद में उन्होंने सीईओ राजीव रंजन मीणा पर चूड़ी व एजेंडा फाड़कर फेंक दिया। 

इस घटनाक्रम के बाद जिला पंचायत में कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों में तनातनी बढ़ गई है। घटना से नाराज ग्रामीण विकास के कर्मचारी जिपं सदस्य ज्योति पटेल पर एफआईआर की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं। वहीं सदस्यों ने जिला सीईओ पर दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए मामला मुख्यमंत्री तक ले जाने की बात कही है। बुधवार को चार बजे बैठक में चूड़ी फेंके जाने की घटना के तुरंत बाद अपमानित जिला पंचायत सीईओ ने बैठक समाप्त कर दी और कुर्सी से उठकर अपने चेंबर में चले गए। 

उनके जाते ही जिला पंचायत अध्यक्ष दिव्या सिंह, उपाध्यक्ष तृप्ति सिंह सहित सारे सदस्य मंत्रणा कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन कमिश्नर कार्यालय में ज्वाइंट कमिश्नर राजेश राय दे आए। उधर घटना के विरोध में जिला पंचायत, जनपद के अधिकारी-कर्मचारी को वे धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन देंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week