कमलनाथ ने अरुण यादव पर फोड़ा पटवारी बम

Tuesday, September 27, 2016

भोपाल। मप्र में चल रही शिवराज विरोधी लहर का फायदा उठाने की तैयारी कर रहे कमलनाथ ने अरुण यादव को रास्ते से हटाने के लिए विधायक जीतू पटवारी का सहारा लिया है। उन्होंने पटवारी के माध्यम से अपनी बात राहुल गांधी तक पहुंचाई। पटवारी ने दावा ​किया है कि यदि अरुण यादव को हटाकर कमलनाथ को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया जाता है तो जीत सुनिश्चित है। 

जीतू का कहना है कि उन्होने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को प्रदेश कांग्रेस की बदहाल स्थिति की जानकारी दी है और यह भी बताया है कि जनता प्रदेश में कांग्रेस को जिताना चाहती है लेकिन हम जीतना ही नही चाहते। जीतू के अनुसार राहुल गांधी भी प्रदेश में कांग्रेस की हालात से चिन्तित है। 

जीतू का कहना है कि उन्होने राहुल गांधी को प्रदेश में कांग्रेस की हार के कारण भी बताये है और कांग्रेस संगठन में वर्तमान कमियों की जानकारी भी दी है। जीतू ने वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव की तुलना में कमलनाथ को बेहतर बताते हुये राहुल गांधी से उन्हे प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग की है। जीतू ने यह भी कहा कि यदि कमलनाथ के हाथ में आगामी चुनाव की कमान रहती है तो कांग्रेस की सरकार बनने से कोई नही रोक सकता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं