भोपाल में टीआई के ऐजेंट की संदिग्ध मौत: हादसा या हत्या - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

भोपाल में टीआई के ऐजेंट की संदिग्ध मौत: हादसा या हत्या

Friday, September 16, 2016

;
भोपाल। पिपलानी इलाके में भवानी नगर मंदिर के पास सांची दूध डेयरी कॉर्नर के संचालक देवेन्द्र सिंह राजपूत उर्फ गब्बर की मौत को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। देवेन्द्र वही डेयरी संचालक है जिसे 2014 में लोकायुक्त ने टीआई सुबोध प्रताप सिंह तोमर के लिए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। सवाल उठ रहे हैं कि कहीं लोकायुक्त के केस को कमजोर करने के लिए देवेन्द्र की हत्या तो नहीं कर दी गई। 

देवेन्द्र सिंह की लाश सतनामी नगर के पास मंदिर के सामने स्कॉर्पियो कार में मिली थी। बताया जा रहा था कि ज्यादा शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है परंतु लाश पर चोट के निशान भी मिले हैं। इससे मामला संदिग्ध हो गया है। मृतक देवेन्द्र सिंह राजपूत को बीते 13 दिसंबर 2014 को अनंतश्री हॉस्पिटल इंद्रपुरी के सामने एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा था। यह राशि वह पिपलानी थाने के तत्कालीन टीआई सुबोध प्रताप सिंह तोमर और एएसआई भारत सिंह तोमर के लिए वसूल रहा था। लोकायुक्त ने इस मामले में मीडिया के दवाब के बाद टीआई को भी पार्टी बना लिया था। 

इस प्रकरण की जांच कर रहे लोकायुक्त पुलिस के एक वरिष्ठ अफसर ने बताया कि यह मामला कोर्ट के विचाराधीन है। जल्द ही इस मामले का फैसला आने वाला है। पिपलानी थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि कल गुरुवार की सुबह देवेन्द्र सिंह राजपूत की लाश भवानी नगर, इंद्रपुरी से मिली है। 
;

No comments:

Popular News This Week